परिवारवाद देश के युवाओं का दुश्मन है: मोदी

केंद्र में अपनी सरकार के आठ साल पूरा करने के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार, 26 मई 2022 को हैदराबाद में कहा कि परिवारवाद न केवल लोकतंत्र बल्कि देश के युवाओं का भी दुश्मन है।

जागृत टीम

मोदी सरकार ने केंद्र में अपनी सत्ता के आठ साल पूरे कर लिए हैं। याद रहे कि नरेंद्र मोदी ने 26 मई 2014 को पहली बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। उनहोंने अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर गुरुवार, 26 मई को हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और परिवारवाद की कथित राजनीति करने वाले अन्य दलों पर जोरदार हमला किया।

देश से कोई मतलब नहीं

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियों को देश से कोई मतलब नहीं होता है। ऐसी पार्टियां देश और जनता की सेवा करने के बजाय एक परिवार विशेष के लोगों के विकास में लगी रहती हैं। उनहोंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों का नेतृत्व करने वाले परिवार भ्रष्टाचार का चेहरा बन जाते हैं।

देश आगे बढ़ रहा है

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले आठ सालों से भाजपा के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। आज देश का गरीब, मजदूर, दलित और किसान स्वाभिमान के साथ जीने का सपना देख सकता है। जनधन योजना के तहत जहां करोड़ों गरीबों को बैंकों से जोड़ा गया, उनके खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं, वहीं उज्जवला योजना से हर गरीब के घर में गैस कनेक्शन दिया गया। सभी को शोचालय देने और स्वच्छता के लिए अभियान चला कर काम किया गया। पीएम मोदी ने कहा कि सब का साथ सबका विकास और सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ भारत लगातार आगे बढ़ रहा है।

जागृत टीम का हिस्सा बनने के लिए 

[email protected]

पर संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.